AmazonAdvertisers को जल्द हीAd Campaignsमें उपयोग करने के लिएAI-Generateकी गईPhotoऔरVideo Assetबनाने की क्षमता प्राप्त हो सकती है।
कंपनीने पुष्टि की है कि वह अब उनToolsको प्रदान करने के लिए एकटीमका निर्माण कर रही है,
यह कबउपलब्धहोगा इसकी कोई अनुमानितसमयरेखानहीं है।
Photoऔर VideoAssetको मूल रूप से बनाने की क्षमताAmazon Advertisersको उनकी Listing में सुधार करने में मदद कर सकती है, जिससेप्लेटफॉर्मपर अधिक बिक्री और अधिकROIहो सकता है।
Amazonअपने बढ़ते विज्ञापनव्यवसायमेंविविधताला रहा है।
अमेज़ॅनविज्ञापन ने 2022 में राजस्व में$38बिलियनका योगदान दिया।
इसकी सबसे बड़ी पेशकशव्यापारियोंको Search Results में अधिकVisibiltyप्रदान कर रही है।
इन्टरनेट और कंप्यूटर से सम्बंधित जानकारी के लिए Swipe Upकरे