Amazon Advertisers को जल्द ही Ad Campaigns में उपयोग करने के लिए AI-Generate की गई Photo और Video Asset बनाने की क्षमता प्राप्त हो सकती है। 

कंपनी ने पुष्टि की है कि वह अब उन Tools को प्रदान करने के लिए एक टीम का निर्माण कर रही है, 

यह कब उपलब्ध होगा इसकी कोई अनुमानित समयरेखा नहीं है। 

Photo और Video Asset को मूल रूप से बनाने की क्षमता Amazon Advertisers को उनकी Listing में सुधार करने में मदद कर सकती है, जिससे प्लेटफॉर्म पर अधिक बिक्री और अधिक ROI हो सकता है। 

Amazon अपने बढ़ते विज्ञापन व्यवसाय में विविधता ला रहा है।  

अमेज़ॅन विज्ञापन ने 2022 में राजस्व में $38 बिलियन का योगदान दिया। 

इसकी सबसे बड़ी पेशकश व्यापारियों को Search Results में अधिक Visibilty प्रदान कर रही है।  

इन्टरनेट और कंप्यूटर से सम्बंधित जानकारी के लिए  Swipe Up करे